कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी का विवादित बयान, 'पुलवामा में कैसे घुसा आतंकी, जनता समझती है'

कुरैशी ने पुलवामा हमले को पीएम मोदी की सोची समझी साजिश बताया. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला प्लान करके आपने करवाया ताकि मौका मिल सके. जनता समझती है.

कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी का विवादित बयान, 'पुलवामा में कैसे घुसा आतंकी, जनता समझती है'
अजीज कुरैशी का विवादित बयान.

नई दिल्‍ली : कांग्रेस नेता और उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने रविवार को पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया है. मध्‍य प्रदेश के सीहोर में उन्‍होंने कहा कि पुलवामा में आतंकी कैसे घुस गया, जनता सब समझती है. अजीज कुरैशी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. कुरैशी ने पुलवामा हमले को पीएम मोदी की सोची समझी साजिश बताया. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला प्लान करके आपने करवाया ताकि मौका मिल सके. जनता समझती है.

कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने कहा कि अगर पीएम मोदी चाहें तो 42 शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, लेकिन जनता उन्‍हें यह करने नहीं देगी. कुरैशी ने दिग्विजय सिंह के सामने बीजेपी प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाने पर कहा कि बीजेपी बिना दुल्हे की बारात है. जिसको सहरा बांधते हैं भाग जाता है. 

 

कुरैशी ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटें जीतेंगी. यहां पर बीजेपी के नेताओं ने कारखाने बंद करा दिए हैं. आपके सांसद, आपके एमएलए ने अन्याय किया है, तबाह किया है नोजवानों को. बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी का जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर कार से फिदायीन हमला किया था. इसमें 40 जवान शहीद हुए थे.