कांग्रेस ने दिल्‍ली की 6 सीटों पर उतारे प्रत्‍याशी, शीला दीक्षित को भी टिकट, देखें पूरी लिस्‍ट

कांग्रेस ने सोमवार को दिल्‍ली की 7 में से 6 लोकसभा सीटों पर प्रत्‍याशियों का ऐलान किया है. पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित को उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली से मैदान में उतारा है. 

कांग्रेस ने दिल्‍ली की 6 सीटों पर उतारे प्रत्‍याशी, शीला दीक्षित को भी टिकट, देखें पूरी लिस्‍ट
शीला दीक्षित को भी टिकट मिला. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : कांग्रेस ने दिल्‍ली की सात में से छह लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्‍याशियों का ऐलान सोमवार को कर दिया है. कांग्रेस ने पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित को उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली से मैदान में उतारा है.

 

वहीं पार्टी ने चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल को चुनाव मैदान में उतारा है. साथ पूर्वी दिल्‍ली से अरविंदर सिंह लवली को टिकट दिया गया है.


कांग्रेस ने जारी की सूची. फोटो ANI 

नई दिल्‍ली से अजय माकन को कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं उत्‍तर-पश्चिमी दिल्‍ली सीट से पार्टी ने राजेश लिलोथिया को टिकट दिया है. पश्चिम दिल्‍ली से पार्टी से महाबल मिश्रा को मैदान में उतारा है.

बता दें कि बीजेपी ने रविवार को दिल्‍ली की सात में से 4 सीटों पर अपने प्रत्‍याशियों का ऐलान किया है. इनमें हर्षवर्धन को चांदनी चौक से उम्‍मीदवार बनाया गया है. उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली सीट से एक बार फि‍र से मनोज तिवारी को टिकट को दिया गया है.


बीजेपी ने कल ही जारी की है 4 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट. फाइल फोटो

पश्‍च‍िमी दिल्‍ली से साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा पर पार्टी ने एक बार फिर भरोसा जताया है. वहीं दक्ष‍िण दिल्‍ली सीट से बीजेपी ने रमेश बि‍धूड़ी को मैदान में उतारा है.