अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया, कहा- उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जाए

अमर सिंह ने आजम पर हमला बोलते हुए कहा कि आजम खान दोहरे मापदंड वाले व्‍यक्ति हैं. वह नफरत की राजनीति करते हैं. आजम खान महिलाओं का अपमान करते हैं. विवादित टिप्‍पणी करते हैं.

अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया, कहा- उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जाए
अमर सिंह ने आजम खान पर साधा निशाना. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जया प्रदा पर आजम खान की विवादित टिप्‍पणी के बाद मचे बवाल पर अमर सिंह भी सामने आए हैं. उन्‍होंने सोमवार को जया प्रदा का समर्थन करते हुए खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया. उन्‍होंने कहा कि आजम खान राक्षस प्रवृत्ति के हैं. उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जा सकती है. अमर सिंह ने आजम पर हमला बोलते हुए कहा कि आजम खान दोहरे मापदंड वाले व्‍यक्ति हैं. वह नफरत की राजनीति करते हैं. अमर सिंह ने कहा कि आजम खान महिलाओं का अपमान करते हैं. विवादित टिप्‍पणी करते हैं. उनके ससुर और उनकी बहू ने भी आरोप लगाया है कि वह छेड़खानी करते हैं.

 

रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्‍याशी आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्‍पणी पर जया प्रदा ने उनपर हमला बोला है. जया प्रदा ने ज़ी न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में कहा है, 'मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करना आजम खान की आदत है. ये महिलाओं का अपमान है.' उन्‍होंने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं. उन्‍होंने चुनाव आयोग से मांग की कि आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए. 

जया प्रदा ने मामले में ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा, 'मैं डरने वाली नहीं हूं. मैं डटकर मुकाबला करूंगी. चुनाव जीतकर आऊंगी. मायावती भी एक महिला हैं. अखिलेश आजम पर कार्रवाई नहीं करेंगे, उन्हें मुस्लिम वोट बैंक दिख रहा है. आजम ने रामपुर की जनता पर अत्याचार किया है.' उन्‍होंने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें.