CM योगी के बयान पर बोले आजम, कहा- 'अली और बजरंगबली मिलकर देंगे BJP की बलि'
trendingNow1514877

CM योगी के बयान पर बोले आजम, कहा- 'अली और बजरंगबली मिलकर देंगे BJP की बलि'

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सपा नेता आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी आज साफ कर दिया. उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है, इस पर आप भरोसे की घोषणा करें और जांच में सहयोग करें.

सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो.

नई दिल्ली/रामपुर: रामपुर से महागठबंधन के प्रत्याशी और सपा नेता आजम खान ने राफेल डील केस और सीएम योगी के मेरठ की एक चुनावी रैली में  अली-बजरंबली वाले बयान पर कटाक्ष किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई है. आजम ने कहा कि शासन प्रशासन ने रामपुर को नरक बना दिया है, यहां कभी भी खूनी ड्रामा कुछ हो सकता है. 

राफेल डील पर PM मोदी को घेरा

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सपा नेता आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी आज साफ कर दिया. उन्होंने कहा कि जिन दस्तावेजों को ये कहते थे कि लीक नहीं कर सकते, कोर्ट ने कह दिया, जो अखबार में छप गई, तो इसमें क्या रह गया? इसलिए हर चीज के पेपर सुप्रीम कोर्ट को देने होंगे. उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है, इस पर आप भरोसे की घोषणा करें और जांच में सहयोग करें.

 

'अली-बजरंगबली' वाले बयान पर किया वार
सपा नेता आजम खान ने मेरठ में सीएम योगी द्वारा अली बजरंबली वाले बयान पर कहा कि बजरंगबली और अली दोनों मिलकर बीजेपी की बलि देंगे. उन्होंने कहा कि इनका जाना तो तय है. 

EC का मेरे से बैर: आजम
पीएम मोदी के एयर स्ट्राइक और शहीदों ने नाम पर वोट मांगने के बयान पर आजम खान ने कहा कि इलेक्शन कमीशन ने हमसे बैर बांद रखा है. उन्होंने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि सारी कार्रवाई वह सिर्फ मेरे खिलाफ ही करते हैं.

Trending news