close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुल्हन ने मतदान के लिये बदलवा दिया विदाई का समय, वोट देने के बाद ससुराल जाएगी नीतिशा

इंदौर की नीतिशा साहू की 18 मई को शादी है. लेकिन नीतिशा ने अपनी बिदाई से पहले मतदान करने का फैसला किया है. जिस पर उसके पिता, पति और ससुराल पक्ष सहमति दी है. 

दुल्हन ने मतदान के लिये बदलवा दिया विदाई का समय, वोट देने के बाद ससुराल जाएगी नीतिशा
नीतिशा के पति विशाल साहू का कहना है कि मतदान के लिये हम लोग जागरूक है. जैसे ही मतदान के बाद बारात की विदाई की बात आई. हम लोग राजी हो गए.

इंदौर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है. 19 मई को आखिरी चरण के लिए मतदान होगा. इस चरण में मध्य प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होना है. इन सबके बीच इंदौर में लोकतंत्र में मतदान के कर्तव्य के निभाने के लिए एक दुल्हन ने अपनी विदाई के समय को बदलवा दिया है. दरअसल, दुल्हन ने मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से शादी संस्कार के मुहूर्त को दरकिनार कर मतदान के लिये अपनी विदाई का समय बदलवा दिया है.

इंदौर की नीतिशा साहू की 18 मई को शादी है. लेकिन नीतिशा ने अपनी बिदाई से पहले मतदान करने का फैसला किया है. जिस पर उसके पिता, पति और ससुराल पक्ष सहमति दी है. साथ ही बिदाई के शुभ मुहूर्त समय सुबह 5 बजे की जगह 7 बजे मतदान के बाद बिदाई का फैसला लिया है. नीतिशा साहू का कहना है कि जब उसकी शादी तय हुई थी, तब उन्हें पता नही था कि विदाई के दिन ही मतदान होगा. मैंने मतदान के लिये पापा और पति से बात की दोनों राजी हो गए. 

 

नीतिशा के पति विशाल साहू का कहना है कि मतदान के लिये हम लोग जागरूक है. जैसे ही मतदान के बाद बारात की विदाई की बात आई. हम लोग राजी हो गए. हमने ये भी तय किया कि दुल्हन के मतदान के बाद विदाई करके उज्जैन आएंगे और दुल्हन के गृह प्रवेश के पहले पूरे बाराती मतदान करेंगे और उसके बाद घर जाएंगे.

वहीं, नीतिशा के पिता मदन लाल साहू का कहना है कि बेटी की मतदान की इच्छा थी इसलिए विदाई के सुबह 5 बजे मुहूर्त के बावजूद उसे टालने का फैसला लिया गया. उन्होंने कहा कि शादी में खर्च तो होता है. बारातियों के सुबह के नाश्ते का खर्च जरूर बढ़ा है लेकिन चुनाव में सरकार इतना खर्च करती है तो ये खर्च कुछ नही है.