चुनाव 2019: क्या गुजरात में मतदाताओं पर 'जादू' से BJP दुहरा पाएगी 2014 का प्रदर्शन

गुजरात में करीब 52 एलईडी वैन 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे के साथ घूमेगी जिसमें केंद्र में भाजपा नीत सत्तारूढ़ गठबंधन की उपलब्धियों को दर्शाया जाएगा. 

चुनाव 2019: क्या गुजरात में मतदाताओं पर 'जादू' से BJP दुहरा पाएगी 2014 का प्रदर्शन
फाइल फोटो

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इन सबके बीच गुजरात में भाजपा मतदाताओं पर ''जादू'' करना चाहती है ताकि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य में 2014 के लोकसभा चुनावों की तरह सभी 26 सीटों पर जीत का प्रदर्शन इस बार भी दुहरा सके. सत्तारूढ़ दल ने गुजरात में लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए 52 जादूगरों का सहारा लिया है जहां 23 अप्रैल को एक चरण में चुनाव होगा. वे राज्य में भाजपा के प्रचार टीम का हिस्सा होंगे.

गुजरात में करीब 52 एलईडी वैन 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे के साथ घूमेगी जिसमें केंद्र में भाजपा नीत सत्तारूढ़ गठबंधन की उपलब्धियों को दर्शाया जाएगा. राज्य भाजपा के प्रवक्ता भरत पंड्या ने बताया कि गुजरात और पड़ोसी राज्यों के जादूगरों से मतदाताओं को लुभाने के लिए जादू दिखाने को कहा गया है और पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने को भी कहा गया है. जादूगर 26 लोकसभा क्षेत्रों के ग्रामीण इलाकों का दौरा करेंगे और लोगों को भाजपा के चुनाव चिह्न 'कमल' वाला जादू दिखाकर मतदाताओं को रिझाएंगे. 

पंड्या ने कहा, ''हमने छोटी टीमों में 52 जादूगरों को शामिल किया है जो राज्य के ग्रामीण इलाकों का दौरा करेंगे और भाजपा के लिए प्रचार करेंगे.'' एक जादूगर ने बताया, ''हम सभी गांवों में जाएंगे और जादू के नाम पर भीड़ जुटाएंगे. जब भीड़ जुटेगी तो हम उन्हें जादू दिखाएंगे और भाजपा के लिए वोट देने की अपील करेंगे.''