चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे शरद पवार के पोते, रास्ते में मिला जाम, तो दौड़ते-भागते ही मांगे वोट

पार्थ चुनाव प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं शायद इसी वजह से कभी ट्रेन, तो कभी ऑटो में लोगों से संवाद कर रहे हैं.

चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे शरद पवार के पोते, रास्ते में मिला जाम, तो दौड़ते-भागते ही मांगे वोट
Play

स्वाती नाइक, मुंबई : लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनेता अखाड़ें में कूद गए हैं और प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. कोई रैली कर सुर्खियां बंटोर रहा है तो कोई विपक्षी पार्टिय़ों पर तंज कसकर खबरों में बना हुआ है. इसी बीच मुंबई के मावल लोकसभा सीट के एनसीपी के युवा उम्मीदवार पार्थ पवार अपने अनोखे प्रचार के कारण सुर्खियों में आए हैं. 

कभी ट्रेन तो कभी ऑटो में कर रहे हैं संवाद
पार्थ चुनाव प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं शायद इसी वजह से कभी ट्रेन, तो कभी ऑटो में लोगों से संवाद कर रहे हैं. बुधवार को पार्थ ने चुनाव प्रचार करने के लिए अपनी कार को रास्ते में ही छोड़ दिया और रैली स्थल पर भागते दौड़ते हुए पहुंच गए. 

दरअसल, बुधवार को पार्थ मावल लोकसभा सीट के पनवेल इलाके में प्रचार के लिए पहुंचे थे. पार्थ जब रैली स्थल की ओर जा रहे थे, तब उन्हें रास्ते में ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ा. एक तरफ ट्रैफिक जाम, तो दूसरी तरफ उनका समय खराब हो रहा था, तो क्या पार्थ ने बिना किसी की परवाह किए गाड़ी को रास्ते में छोड़कर रैली स्थल तक दौड़ते भागते पहुंच गए. 

नेता को देख भागने लगे कार्यकर्ता
रैली के लिए पार्थ की उत्सुकता को देखकर उनके कार्यकर्ताओं में भी रैली स्थल पर भागते हुए पहुंचे. इतना ही नहीं कुछ लोग तो रैली स्थल तक दौड़ते भागते प्रचार करते हुए नजर आए. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.