राहुल गांधी का दावा, 'मुझसे बहस के बाद जनता को चेहरा नहीं दिखा पाएंगे पीएम मोदी'

राहुल गांधी ने कहा कि सच्चाई ये है कि जैसे ही कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी राफेल की सच्चाई बाहर निकलेगी.

राहुल गांधी का दावा, 'मुझसे बहस के बाद जनता को चेहरा नहीं दिखा पाएंगे पीएम मोदी'
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के पास मौका है कि देश के सामने कह सकते हैं कि मैंने गलती की है. (फोटो साभार : IANS)

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सियासी रण का पारा गर्मी के साथ ही लगातार बढ़ता जा रहा है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. गौरीगंज में आयोजित जनसभा के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात की. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी जी की मेरे साथ बहस हो गई तो, मैं आपको गारंटी देकर कह रहा हूं कि पीएम हिंदुस्तान की जनता को अपना चेहरा नही दिखा पाएंगे.

 

 

राहुल गांधी ने कहा कि सच्चाई ये है कि जैसे ही कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी राफेल की सच्चाई बाहर निकलेगी. उन्होंने आरोप लगता हुए कहा कि डिफेंस फोर्सेज के लोगों ने नोटिंग मे लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने डायरेक्ट निगोसियेशन फ्रांस की सरकार के साथ और दसॉ कम्पनी के साथ किया है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के पास मौका है कि देश के सामने कह सकते हैं कि मैंने गलती की है. वो सच्चाई से नही बचेंगे और चुनाव मे पता लग जाएगा.

पत्रकारों ने सवाल किया कि पूरे चुनाव में आपने सरकार के किसी अन्य व्यक्ति का नाम नहीं लिया. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी जी सरकार पर्रिकर, सुषमा स्वराज, गडकरी इन लोगों के साथ मिलकर चलाते तो मैं इन लोगो की बात करता. उनका सरकार मे कोई लेना देना नही है. उन्होंने कहा कि चाहे वो जेटली हों, आडवाणी हों, सुषमा हों उनका तो अपमान किया है. राहुल ने कहा कि पांच साल से इन लोगों का अपमान हो रहा है, पांच साल से एक ही व्यक्ति सरकार चला रहा है. अगर उन्होंने पांच साल सरकार चलाई है तो उन्ही से सवाल पूछने हैं.