BREAKING NEWS

BJP के 6 बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने वडोदरा सीट से मांगी टिकट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में वडोदरा लोकसभा सीट जीती थी. उस समय प्रधानमंत्री ने यह सीट छोड़ दी थी और वाराणसी लोकसभा सीट चुनी थी.

BJP के 6 बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने वडोदरा सीट से मांगी टिकट
(फाइल फोटो)

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा जिले से भाजपा के छह बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने रविवार को प्रतिष्ठित सीट से पार्टी की लोकसभा टिकट मांगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से वडोदरा लोकसभा सीट जीती थी. उस समय प्रधानमंत्री ने यह सीट छोड़ दी थी और उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट चुनी थी.

 

जिले के वाघोडिया विधानसभा क्षेत्र से छह बार के विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने और ‘‘सबका साथ, सबका विकास’’ पहल को फैलाने के लिए वडोदरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं.

Image result for bjp zee news

मोदी के प्रति घोर निष्ठा रखने का दावा करने वाले श्रीवास्तव ने यहां पत्रकारों से कहा कि उनके उत्तर प्रदेश और बिहार में भी अच्छे संपर्क है जो आम चुनाव में पार्टी के लिए अहम राज्य हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को बता दिया है कि मैं वडोदरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं.’’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.