close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी में लगे लापता सांसद के पोस्टर, निरहुआ का तंज, PM ने तो 23 बार दिया बनारस को समय

उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में लापता सांसद के तलाश की हॉर्डिंग लगाई गई है.

अमेठी में लगे लापता सांसद के पोस्टर, निरहुआ का तंज, PM ने तो 23 बार दिया बनारस को समय
अमेठी में राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं.

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में लापता सांसद के तलाश की हॉर्डिंग लगाई गई है. बता दें की अमेठी के सांसद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. वहीं, इस हॉर्डिंग को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. 

लापता हॉर्डिंग पर बीजेपी नेता और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने कहा कि इसे लगना भी चाहिए. क्योंकि, सांसद का मतलब यह होता है कि जनता का प्रतिनिधि और उन्हें जनता के बीच में होना चाहिए.

राहुल गांधी को लेकर लगी हॉर्डिंग में लिखा है, '15 साल x 365 दिन मतलब 5475 दिन, कहां थे सासंद जी पूछ रही अमेठी की जनता.' वहीं, एक और हॉर्डिंग लगाया गया है, जिसमें लिखा है, 'कोर्ट ने भी कहा की सम्राट साइकिल की जमीन जबरन हड़प ली आपने, लौटाएंगे कब सासंद जी पूछ रही अमेठी की जनता' 

Missing MP posters in Amethi for Rahul Gandhi

दिनेश लाल यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को सांसद बनने के लिए सोचना ही नहीं चाहिए. जो उनके बीच में न जा पाएं किसी भी वजह से उनके पास टाइम नहीं है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं पीएम बनने के बाद पूरी दुनिया घूमने के बाद 23 बार बनारस में समय दिया है.

राहुल गांधी के ऊपर तंज कसते हुए निरहुआ ने कहा कि जनता ने आप को मौका दिया अब कितनी बार देगी. अब जनता ने मन बना लिया है कि वह स्मृति इरानी को चुनकर संसद भेजेगी.