Zee Rozgar Samachar

चुनाव परिणाम के पहले केदारनाथ-बदरीनाथ की दो दिन की यात्रा पर PM मोदी, करेंगे दर्शन

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिये चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं और इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करेंगे.

चुनाव परिणाम के पहले केदारनाथ-बदरीनाथ की दो दिन की यात्रा पर PM मोदी, करेंगे दर्शन
बीजेपी प्रवक्ता ने इस यात्रा को आध्यात्मिक बताया है. (फाइल फोटो)

देहरादून: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिये चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं और इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करेंगे.

उत्तराखंड प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने यहां बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री 18 मई को केदारनाथ और उसके अगले दिन 19 मई को बदरीनाथ जायेंगे. भसीन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की सूचना से उत्तराखंड की जनता और बीजेपी बहुत उत्साहित है और उनके दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के इस दौरे का मकसद पूरी तरह से आध्यात्मिक है.

बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से गहरा लगाव है और उनके इस भ्रमण कार्यक्रम का उददेश्य विशुद्ध रूप से आध्यात्मिक है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.