close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: राहुल गांधी पर BJP का हमला, कहा- जनता को अपनी घोषणाओं से बेवकूफ बना रही कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ना तो मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी. कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आना चाहती है

राजस्थान: राहुल गांधी पर BJP का हमला, कहा- जनता को अपनी घोषणाओं से बेवकूफ बना रही कांग्रेस
विजय गोयल ने कहा राहुल गांधी की यह योजना महज छल कपट है.

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के पांच करोड़ परिवारों को सालाना 72,000 रुपये आय प्रदान करने की घोषणा की है. घोषणा के साथ ही बीजेपी ने इस योजना को सवालों में घेर लिया. केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने राहुल गांधी की इस योजना को पूरी तरह से झूठा करार दिया है.

विजय गोयल की माने तो राहुल गांधी की यह योजना किसी छल कपट से कम नहीं है. जिस तरह से विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में किसानों के साथ कर्जमाफी को लेकर धोखा दिया, उसी तरीके से कांग्रेस पार्टी अब फिर से जनता को बेवकूफ बनाने के लिए लगातार घोषणाएं कर रही है लेकिन अब जनता पूरी तरह से जान चुकी है कि कांग्रेस केवल माहौल बनाने और घोषणाओं के अलावा कुछ नहीं कर सकती.

राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस न्याय योजना के तहत देश के 20 फीसदी सबसे गरीब परिवारों को सालाना 72,000 रुपये प्रदान करेगी लेकिन विजय गोयल ने इस दावे को खोखला साबित करते हुए राहुल गांधी से ये पूछा है कि पहले इस योजना का हिसाब तो दो कि आखिर कांग्रेस इतना पैसा कहां से लाएगी. विजय गोयल ने कहा कि पूरे देश में बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है, इसलिए कांग्रेस पार्टी आनन फानन में लगातार घोषणाएं कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष ने बिना जांचे इस योजना की घोषणा कर दी जो किसी भी तरह से लागू नहीं हो सकती.

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ना तो मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी. कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आना चाहती है और झूठे वादों के बदले ही डूबती नैया को पार लगाना चाहती है और यही वजह है कि कांग्रेस आनन-फानन में घोषणा कर रही है. इसके अलावा विजय गोयल ने गठबंधन को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस का ये कैसा गठबंधन है. कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने की बात करती है, लेकिन पहले ये तो बताए कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है क्योंकि महागठबंधन बनने से पहले ही टूट चुका है. वहीं विजय गोयल ने अपने साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का चौकीदार बताया.

बीजेपी के कई नेताओं के कांग्रेस मे शामिल होने के सवाल पर विजय गोयल ने जवाब दिया कि आया राम गया राम से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसलिए राजस्थान में 25 में से 25 सीटें बीजेपी ही जीतेगी.