राबड़ी देवी ने परेश रावल को बताया 'जोकर', कहा- गजब गुजराती हैं, बम समेत चबा गए लोहा
Advertisement
trendingNow1522914

राबड़ी देवी ने परेश रावल को बताया 'जोकर', कहा- गजब गुजराती हैं, बम समेत चबा गए लोहा

आरजेडी नेता राबड़ी देवी और अभिनेता परेश रावल के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई छिड़ गई है. 

राबड़ी देवी और परेश रावल के बीच ट्वीटर युद्ध छिड़ गया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 में चुनावी मंच के साथ-साथ ट्विटर पर भी युद्ध छिड़ गया है. आरजेडी नेता राबड़ी देवी और अभिनेता परेश रावल के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई छिड़ गई है. राबड़ी देवी ने पहले पीएम मोदी पर ट्वीट कर तंज कसा था. जिसके बाद परेश रावल ने राबड़ी देवी पर निशाना साधा. लेकिन अब राबड़ी देवी ने परेश रावल और पीएम मोदी पर कड़ा वार किया है.

राबड़ी देवी ने परेश रावल के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, 5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई. तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो. चारा तो कहीं भी, कैसे भी..यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता है, लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफ़ेल को कब, कैसे, कहां और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए. गज़ब गुजराती हैं.

दरअसल, पीएम मोदी बीते बुधवार को मुजफ्फरपुर में चुनावी रैली में शामिल हुए थे. जहां से उन्होंने विपक्ष पर खूब हमला बोला. जिसके बाद राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा कि, 'मोदी कल लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे, लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते है? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन पर खड़ा होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था.'

इस ट्वीट के बाद बिहार का सियासी पारा चढ़ गया. वहीं, बीजेपी नेता और अभिनेता परेश रावल भी इस तंज पर कड़ा हमला बोला. उन्होंने राबड़ी देवी को चारा घोटाला मामले में घेरने की कोशिश की. राबड़ी देवी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपने जवाब में लिखा. 'पर चारा तो कही भी कैसे भी खा सकते है'.

Trending news