close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख खान ने लोकसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी बधाई

हिंदी फिल्मों के कलाकार शाहरुख खान ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी.

शाहरुख खान ने लोकसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी बधाई
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही भाजपा को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है.

मुंबई: हिंदी फिल्मों के कलाकार शाहरुख खान ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. शाहरुख ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया, "गौरवांवित भारतीय के तौर पर हमने बहुत स्पष्टता के साथ सरकार चुनी है और अब हमें इसके साथ चलना है और इसके साथ काम करना है ताकि हमारी आशाएं और सपने पूरे हो सकें. चुनावी जनादेश और लोकतंत्र विजेता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, बीजेपी और इसके नेताओं को बहुत-बहुत बधाई." 

इससे पहले, रजनीकांत, सलमाऩ खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, कंगना रनौत, करन जोहर, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर सहित तमाम कलाकारों ने बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर मोदी को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी थी.

सलमान खान ने दी बधाई
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही भाजपा को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है. इस बार सनी देओल, उर्मिला मातोंडकर, शत्रुघ्न सिन्हा, प्रकाश राज, हेमा मालिनी, जया प्रदा जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी चुनावी मैदान में हैं. सलमान खान ने ट्वीट कर मोदी को निर्णायक विजय के लिए बधाई दी. उन्होंने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक विजय के लिए शुभकामनाएं. हम मजबूत भारत के निर्माण के लिए आपके साथ खड़े हैं." 

shahrukh khan

 

अक्षय कुमार ने कुछ इस तरह दी पीएम को बधाई
प्रधानमंत्री का हाल ही में साक्षात्कार लेने वाले अक्षय कुमार ने भी मोदी को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ऐतिहासिक जीत के लिए शुभकामनाएं. देशों को विकसित करने और वैश्विक पहचान दिलाने के किए गए सभी प्रयासों को पहचान मिली. दूसरे कार्यकाल के लिए आपको बधाई." 

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी मोदी को बधाई देते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को उनकी एकतरफा जीत के लिए बधाई. लोकतंत्र का हमेशा जश्न मनाया जाना चाहिए. मैं उम्मीद करती हूं कि भारत समावेश, सद्भाव और विकास का पर्याय बने." राजनीतिक पारी शुरू करने की योजना बना रहे अभिनेता रजनीकांत ने भी मोदी को जीत पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, "माननीय नरेंद्र मोदी जी को दिल से शुभकामनाएं... आप ने कर दिखाया."  

 

अजय देवगन ने बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "देश को पता है उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपना फैसला ले लिया है." वरुण धवन ने मोदी को बधाई देते हुए लिखा, "आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर हैं, जहां सभी भारतीय आगे बढ़ेंगे." अर्जुन कपूर ने लिखा, "हमने वोट दिया, भारता ने फैसला लिया और नतीजे एकदम स्पष्ट हैं... नरेन्द्र मोदी जी शुभकामनाएं. देश आपके नेतृत्व में हर तरह से आगे बढ़ेगा." आयुष्मान खुराना ने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी बधाई हो, एक बार फिर देश की कमान संभालने के लिए शुभकामनाएं."