शरद पवार के प्रोफाइल से छेड़छाड़ कर विकिपीडिया पर बताया गया सबसे भ्रष्ट नेता, स्क्रीनशॉट वायरल

विपक्ष हो या फिर सत्ता पक्ष एक राजनेता अपने सवालों से दूसरे को कठघरे में खड़ा करने में लगी हुई हैं. यह जंग जितनी जुबानी है, उतनी ही सोशल मीडिया पर हावी होती हुई दिख रही है, लेकिन अब इसका असर विकिपीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. 

शरद पवार के प्रोफाइल से छेड़छाड़ कर विकिपीडिया पर बताया गया सबसे भ्रष्ट नेता, स्क्रीनशॉट वायरल
फाइल फोटो

लखनऊः देश में लोकसभा चुनावों का शोर इन दिनों हर गली में गूंज रहा है, कोई पार्टी चुनावी रणनीति बनाने का प्रयास कर रही है तो कोई उम्मीदवारों के मंथन को आखिरी अंजाम जे रही है. विपक्ष हो या फिर सत्ता पक्ष एक राजनेता अपने सवालों से दूसरे को कठघरे में खड़ा करने में लगी हुई हैं. यह जंग जितनी जुबानी है, उतनी ही सोशल मीडिया पर हावी होती हुई दिख रही है, लेकिन अब इसका असर विकिपीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. 

पूरे केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी
पूर्व केंद्रीय मंत्री और NCP अध्यक्ष शरद पवार के विकिपीडिया से छेड़खानी हुई है. शरद पवार के विकिपीडिया के साथ हुई छेड़खानी में उन्हें  "Nationalist Currupt Party" का अध्यक्ष बताया गया है. खास बात ये है कि इन शब्दों को लाल रंग से चिन्हित किया गया है. 

पहले भी हो चुकी है नेताओं की प्रोफाइल से छेड़छाड़
नेताओं की प्रोफाइल से छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले एनसीपी नेता रंजीत सिंह मोहिते पाटिल की प्रोफाइल से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. इस छेड़छाड़ में रंजीत सिंह को एक साथ तीन पार्टियों का नेता बताया गया था.