जीतने के बाद स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट, 'एक नई सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प'
Advertisement
trendingNow1530419

जीतने के बाद स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट, 'एक नई सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प'

उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी सीट पर मतगणना खत्म होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 55,120 वोटों से जीत की दर्ज की.

स्मृति ईरानी ने जीत का श्रेय बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया है.

नई दिल्ली: सपा-बसपा-रालोद के महागठबंधन के बावजूद 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Results 2019) में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. अमेठी की जनता ने गुरुवार को गांधी परिवार के साथ अपना 39 साल पुराना नाता तोड़ लिया. 2014 में जिस जीत का स्वाद स्मृति ईरानी नहीं जीत पाईं था, उस जीत के स्वाद को उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में जीता. उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी सीट पर मतगणना खत्म होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 55,120 वोटों से जीत की दर्ज की.

fallback

अपनी जीत पर उन्होंने अमेठी की जमता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा, एक नयी सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प. धन्यवाद अमेठी शत शत नमन. आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया. अमेठी का आभार. 

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी को 4,68,514 वोट मिले जबकि प्रतिद्वंदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 4,13,394 वोट हासिल हुए. जिलाधिकारी-जिला निर्वाचन अधिकारी राम मनोहर मिश्रा ने ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता को जीत का प्रमाणपत्र सौंपा. 

लाइव टीवी देखें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जीत के बाद कहा कि मैं खुश हूं कि राहुल जी ने पीएम मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया. अमेठी के लोगों ने वोट के जरिए हम पर अपना विश्वास जताया है. मैं उनका धन्यवाद करना चाहूंगी. मैं 2014 में मिली हार के बाद अमेठी में लगातार पिछले पांच साल से काम कर रही हूं. अब जीत मिलने के बाद फिर से काम करूंगी. 

Trending news