close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: मदर्ड-डे पर राबड़ी देवी को मिला गिफ्ट, पहली बार एक साथ प्रचार करने निकले तेजस्वी-तेजप्रताप

आज लोकसभा चुनाव के कैंपन में पहली बार तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव एक साथ चुनाव प्रचार करने निकले हैं. 

पटना: मदर्ड-डे पर राबड़ी देवी को मिला गिफ्ट, पहली बार एक साथ प्रचार करने निकले तेजस्वी-तेजप्रताप
मदर्स डे पर राबड़ी देवी के लिए दोनों की तरफ से किसी गिफ्ट से कम नहीं है.

पटना: कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में जगह नहीं मिलने के कारण तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव के साथ प्रचार करने नहीं निकल पाए थे. आज लोकसभा चुनाव के कैंपन में पहली बार तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव एक साथ चुनाव प्रचार करने निकले हैं. 

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि अर्जुन के साथ निकल रहा हूं. चुनाव प्रचार करने जाएंगे और हमारे विरोधी ध्वस्त होंगे. साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि हम सभी सीटें जीतेंगे.

 

आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से दोनों भाईयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में मदर्स डे में राबड़ी देवी के लिए दोनों की तरफ से किसी गिफ्ट से कम नहीं है कि दोनों पहली बार एक साथ प्रचार करने निकले हैं. दोनों साथ में भोजपुर, नालंदा और पाटलिपुत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोनों के साथ में चुनावी सभा में जाने से आरजेडी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. 

वहीं, तेजस्वी से जब यह सवाल पूछा गया है कि दोनों भाई एक साथ जा रहे हैं तो तेजस्वी ने उल्टे में कहा आप लोगों को काफी शक है अगर शक की बीमारी है तो डॉक्टर का नंबर मैं दे दूंगा.

तेजस्वी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. कल प्रचार गाड़ी को तोड़ दिया गया और जो लोग गाड़ी में थे उन्हें चाकू घोंप दिया गया. बीजेपी को अब जनता कितना बर्दास्त करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अमित शाह यहां आए हुए थे और यहां गुंडागर्दी कराई जा रही है. बेहतर होगा नौटंकी ना करें. अमित शाह अपनी बीजेपी के गुंडे को निर्देश दें कि शांति से बैठे रहे