Zee Rozgar Samachar

उर्मिला मातोंडकर ने नॉर्थ मुंबई से फाइल किया नॉमिनेशन, प्रिया दत्त ने भी भरा पर्चा

उर्मिला ने पर्चा भरने के बाद रोड शो भी किया, जिसमें बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक नजर आए, वहीं प्रिया दत्त ने भी भाई संजय दत्त के साथ पर्चा दाखिल कर दिया है...

उर्मिला मातोंडकर ने नॉर्थ मुंबई से फाइल किया नॉमिनेशन, प्रिया दत्त ने भी भरा पर्चा
उर्मिला मातोंडकर और प्रिया दत्त ने भरा पर्चा, फोटो साभार: Twitter@ANI

मुंबई: नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट के लिए कॉग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने पर्चा दाखिल किया. नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट सें कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी के साथ होगा. वहीं पूर्व सांसद और सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त ने भी अपना नामांकन भर दिया है.

सोमवार सुबह मुंबई के बांद्रा कलेक्टर ऑफिस में उर्मिला ने नामांकन दाखिल किया. बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उने नॉर्थ मुंबई लोकसभी सीट के लिए टिकट दिया गया है. उर्मिला ने बीते महीने कांग्रेस ज्वाइन की थी. जिसके अगले ही दिन उनके टिकट की घोषणा कर दी गई थी.  


उर्मिला काफी सक्रीय तरीके से प्रचार में जुटी हैं, फोटो साभार: Twitter@ANI

वहीं इसके कांग्रेस की नॉर्थ सेंट्रल मुंबई की उम्मीदवार प्रिया दत्त ने भी अपना पर्चा दाखिल कर दिया है. प्रिया दत्त के साथ उनके भाई बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी मौजुद थे. पहली बार संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ दिखे. 

उर्मिला मातोंडकर ने लोगों के बीच मनाया 'गुड़ी पड़वा', मुंबई की सड़कों पर किया Dance
उर्मिला मातोंडकर ने माना त्योहार, फोटो साभार: फाइल फोटो

वहीं पर्चा दाखिल करने के बाद प्रिया दत्त ने  अपने जीत का दावा किया है. संजय दत्त ने कहा की यह नॉर्थ सेंट्रल मुंबई मेरे पिता सुनील दत्त की सीट रही है , मेरे पिता ने यहां काम किया है. साथ ही मेरी बहन प्रिया ने भी यहां के लोगों के लिए काफी काम किया है. मैं हमेशा अपने बहन प्रिया के साथ रहा हूं, वह चुनाव जीते यह मैं प्रार्थना करता हूं. 


संजय दत्त अपनी बहन प्रिया के साथ पहुंचे पर्चा भरने, फोटो साभार: Twitter@ANI

इसके आगे संजय दत्त ने कहा कि अगर बहन प्रिया दत्त आदेश देती है, तो मैं उनके लिए प्रचार करने से भी पीछे नहीं रहूंगा. पीएम पद के सवाल पर संजय दत्त ने कहा कि जो व्यक्ति देश को आगे लेकर जायेगा वह प्रधानमंत्री बनेगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.