close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: उर्मिला मातोंडकर ने झुग्गी के बच्चों के साथ गाया गाना, खाया वड़ा पाव

उर्मिला मातोंडकर नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट सें कांग्रेस की उम्मीदवार हैं

VIDEO: उर्मिला मातोंडकर ने झुग्गी के बच्चों के साथ गाया गाना, खाया वड़ा पाव
उर्मिला मातोंडकर जुटीं चुनाव प्रचार में, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: मुंबई में चुनाव प्रचार के दौरान बॉलिवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर का अलग अंदाज लोगों को देखने मिल रहा है. नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट सें कांग्रेस की उम्मीदवार बनेने के बाद उर्मिला मातोंडकर नॉर्थ मुंबई की गलीयों में घर-घर प्रचार करती दिख रही हैं. इसी दौरान उर्मिला जहां बच्चों के साथ गाने गाती नजर आ रही हैं तो कहीं वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ वड़ा पाव खाती नजर आ रही हैं. 

बोरीवली इलाके के साई बाबा नगर झुग्गी में उर्मिला ने कल नुक्कड सभा का अयोजन किया. अपने भाषण के दौरान इलाके के विकास वादे तो  किए ही साथ ही झुग्गी के बच्चो के साथ गाना भी गाया. छोटे बच्चो के साथ ''लकडी की काठी... काठी पे घोडा'' गाकर उर्मिला ने सबका दिल जीत लिया. 

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने दिया गुजराती में भाषण, ऑटो में बैठकर किया प्रचार

वहीं प्रचार के दौरान एक जगह उर्मिला वड़ा पाव खाती हुयी नजर आईं. बोरीवली के एक फेमस स्टॉल पर उर्मिला ने वड़ा पाव का स्वाद लिया. इन दिनों प्रचार जोरो पर है. तो नॉर्थ मुंबई की उम्मीदवार उर्मिला भी सुबह-शाम ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने के होड में हैं. 

इसी दौरान वह बोरीवली के प्रचार के बीच कुछ पल के लिए रुक कर कार्यकर्ताओं के साथ वड़ा पाव खाते दिखीं. खुद को 'मराठी मानूस' के रुप में पेश करने वाली अदाकारा उर्मिला मातोंडकर भी वडा पाव खाने लालच रोक नहीं सकी. उर्मिला का लोगों में खुल मिल जाने का अलग अंदाज के चलते वह आजकल चर्चा में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें