Sarkari Naukri: MP Vyapam में भर्ती के लिए 1200 से ज्यादा पदों आवेदन, चाहिए बस इतनी योग्यता
Advertisement
trendingNow11391384

Sarkari Naukri: MP Vyapam में भर्ती के लिए 1200 से ज्यादा पदों आवेदन, चाहिए बस इतनी योग्यता

Sarkari Naukri Result: आप केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें जिसके लिए मांगी गई पात्रताओं को आप पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेदन करने पर आपका आवेदन रद्द किया जा सकता है.

Sarkari Naukri: MP Vyapam में भर्ती के लिए 1200 से ज्यादा पदों आवेदन, चाहिए बस इतनी योग्यता
LIVE Blog

Sarkari Naukri Result 2022 Updates: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए हम यहां देशभर के अलग अलग हिस्सों में निकली सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. आप यहां बताई गई सरकारी नौकरियों में से अपने मुताबिक आवेदन कर सकते हैं. आप केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें जिसके लिए मांगी गई पात्रताओं को आप पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेदन करने पर आपका आवेदन रद्द किया जा सकता है. इसलिए किसी भी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले उसके लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को जरूर चेक कर लें. उसी के बाद नौकरी के लिए आवेदन करें. यहां बताई गई नौकरियां केंद्र और राज्य सरकार के अलग अलग विभागों में निकली हुई हैं.

12 October 2022
17:01 PM

MP Vyapam Recruitment 2022: व्यापम में भर्ती के लिए 1200 से ज्यादा पदों पर मांगे आवेदन, चाहिए बस इतनी योग्यता

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (MPPEB) ने ग्रुप 5 पैरामेडिकल और नर्सिंग पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक कुछ शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवार सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी, पुरुष स्टाफ नर्स, आयुर्वेद कंपाउंडर, फार्मासिस्ट, पैथोलॉजी तकनीशियन, लैब तकनीशियन, रेडियोग्राफर, पंचकर्म सहायक, प्रयोगशाला सहायक / प्रयोगशाला सहायक और अन्य सहित विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 28 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2022 से शुरू होगी. 

13:36 PM

TET 2022 Notification: टीईटी का नोटिफिकेशन जारी, 10 तारीख से इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, ओडिशा, साल 2022 के लिए ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा (ओटीईटी) आयोजित कर रहा है. इच्छुक व्यक्ति जो उड़ीसा के स्कूलों में शिक्षकों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें ओडिसा टीईटी 2022 के लिए उपस्थित होना जरूरी है. इसके लिए रजिस्ट्रेशन 10 अक्टूबर 2022 को शुरू होगा और 19 अक्टूबर 2022 को बंद हो जाएगा. रजिस्ट्रेशन के लिए जाने से पहले, उम्मीदवार को OTET-2022 (2nd) में उपस्थित होने के लिए निर्देश, पात्रता आदि को पढ़ लें. ओटीईटी के लिए पात्र होने पर ही उसे लॉगिन करना होगा.

13:13 PM

CISF में 12वीं पास के लिए निकली नौकरी, सैलरी 92000 रुपये महीना तक, ये रही पूरी डिटेल

CISF में Sarkari Naukri पाने का एक अच्छा मौका है. इसके लिए CISF ने हेड कांस्टेबल (मिनिस्ट्रियल) और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (स्टेनोग्राफर) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CISF की आधिकारिक वेबसाइट cisf.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर है.

12:38 PM

IRCTC Indian Railway: आईआरसीटीसी में निकली हैं नौकरी, आपके पास है ये योग्यता तो कर दीजिए अप्लाई

यदि आप अलग अलग ट्रेडों में आईटीआई सर्टिफिकेट के साथ मैट्रिक पास हैं तो आपके पास रेलवे जॉब्स के तहत जारी किए गए अवसर का फायदा उठाने का मौका है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) ने कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट (COPA) में अप्रेंटिसशिप एक्ट 1061 के तहत अपरेंटिस ट्रेनी (ITI होल्डर्स) के तहत 80 अपरेंटिस नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

12:09 PM

BPSC Result 2022: बीपीएससी ने जारी किया इस सकारी नौकरी का रिजल्ट, इतने कैंडिडेट हुए सेलेक्ट

बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी ने 22 अगस्त, 2022 से 6 सितंबर, 2022 तक 31वीं न्यायिक सेवा प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की. न्यायिक सेवा परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से फाइलन रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि रिजल्ट एक पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है और नाम, जेंडर और योग्यता क्रम के साथ सभी का रोल नंबर दिया गया है. उम्मीदवार कट ऑफ नंबर के साथ उन्हें वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

11:14 AM

Delhi Police Constable: पुलिस में भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

मध्य प्रदेश रीजन (एमपीआर), उत्तर पूर्वी रीजन (एनईआर) और पश्चिमी रीजन (डब्ल्यूआर) के कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल ड्राइवर की भर्ती के लिए 21 अक्टूबर को आयोजित होने वाली ऑनलाइन परीक्षा के एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं. इसके लिए वेबसाइट  sscmpr.org, sscner.org, और sscwr.net हैं. इसके अलावा, आयोग ने क्रमशः sscnr.nic.in और sscsr.gov.in पर उत्तरी रीजन (NR), और दक्षिणी रीजन (SR) पर एप्लीकेशन स्टेटस लिंक एक्टिव कर दिया है.

11:12 AM

IAF Recruitment 2022: जानिए कब से कर सकेंगे एयरफोर्स में नौकरी के लिए आवेदन, जारी हुआ नोटिस

भारतीय वायु सेना अग्निवीरवायु जनवरी 2023 बैच की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पहले सप्ताह से नवंबर 2022 से शुरू करेगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार IAF भर्ती वेबपोर्टल - https://agnipathvayu.cdac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया नवंबर के पहले सप्ताह में शुरू होगी और योग्य उम्मीदवारों को जनवरी 2023 के मध्य में ऑनलाइन परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. भर्ती लिंक आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर सक्रिय हो जाएगा. 

Trending news