भारतीय पिच से नहीं मिल रही मदद

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनन ने कहा कि भारत की पिचों से तेज गेंदबाजों को बहुत कम या न के बराबर मदद मिल रही जिससे वह और टीम के अन्य गेंदबाज मौजूदा वनडे श्रृंखला में विपक्षी बल्लेबाजों का ध्यान भंग करने का प्रयास करेंगे।

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनन ने कहा कि भारत की पिचों से तेज गेंदबाजों को बहुत कम या न के बराबर मदद मिल रही जिससे वह और टीम के अन्य गेंदबाज मौजूदा वनडे श्रृंखला में विपक्षी बल्लेबाजों का ध्यान भंग करने का प्रयास करेंगे।

 

इंग्लैंड की तेज गेंदबाजों को जुलाई अगस्त में भारत के यहां के दौरे पर खेलना लगभग असंभव लग रहा था लेकिन भारतीय सरजमीं पर मौजूदा श्रृंखला में वे शुरुआती दो वनडे गंवा चुके हैं। ब्रेसनन ने कहा कि जब तेज गेंदबाजों को पिचों से उछाल नहीं मिलेगा तो विपक्षी टीम के बल्लेबाजों का ध्यान भंग करने के लिए छींटाकशी हो सकती है।

 

ब्रेसनन ने कहा कि यह खेल का हिस्सा है। तेज गेंदबाजी इकाई के रूप में हम उन्हें डराने के लिए गेंद का इस्तेमाल नहीं कर सकते जैसा हम भारत में करना चाहते थे क्योंकि यहां इतना उछाल नहीं मिल रहा है। इसलिये हमें बल्लेबाजों की एकाग्रता को भंग करने के लिए अन्य चीजें करनी पड़ेगी, जिसमें कुछ शब्द बोलना या फिर घूरना शामिल है।

(एजेंसी)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.