माइकल हसी का दावा- चेन्नई सुपरकिंग्स पर मयप्पन का नियंत्रण

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी माइकल हसी ने अपनी किताब में दावा किया है कि एन. श्रीनिवासन ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी का नियंत्रण अपने दामाद गुरुनाथ मयप्पन को सौंप दी थी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी माइकल हसी ने अपनी किताब में दावा किया है कि एन. श्रीनिवासन ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी का नियंत्रण अपने दामाद गुरुनाथ मयप्पन को सौंप दी थी।
अपनी किताब ‘अंडरनीथ द सॉदर्न क्रास’ में हसी ने लिखा है कि इंडिया सीमेंट्स के मालिक ने सीएसके का नियंत्रण मयप्पन को सौंप दिया था और टीम एवं कोच पर नियंत्रण मयप्पन का था।
हसी के मुताबिक, ‘श्रीनिवासन की अगुवाई वाला इंडियन सीमेंट्स ही हमारा मालिक है। चूंकि श्रीनिवासन बीसीसीआई के बोर्ड में भी हैं, इसलिए उन्होंने टीम का नियंत्रण मयप्पन को सौंप दिया। मयप्पन की टीम और कोच दोनों पर पकड़ है।’
ज्ञात हो कि आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में मुंबई पुलिस ने मयप्पन के साथ 20 अन्य के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया है। आरोपपत्र दायर होने के बाद श्रीनिवासन ने अपने दामाद से दूरी बना ली है। श्रीनिवासन ने कहा है कि इस मामले से उनके दामाद मयप्पन खुद ही निपटेंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.