Zee Rozgar Samachar

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते 11 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रामगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रामगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लापरवाही बरतने पर सम्बन्धित थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 12-13 मई की रात को पुलिस की अपराध शाखा ने रामगढ़ स्थित मक्का कालोनी में शकील नामक व्यक्ति के घर पर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाए जाने की सूचना मिलने पर छापा मारकर 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये लोगों के कब्जे से 30 हजार रुपए, एक डायरी तथा एक एलसीडी टेलीविजन बरामद किया गया है। सूत्रों ने बताया कि इलाके में सट्टा खेले जाने पर पुलिस अधीक्षक ने रामगढ़ के थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.