स्पॉट फिक्सिंग केस में होटल कारोबारी को समन

आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज करते हुए मामले में रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसके खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया था वहीं शहर के एक जानेमाने होटल कारोबारी के वकील ने दावा किया है उनके मुवक्किल को मामले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

चेन्नई : आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज करते हुए मामले में रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसके खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया था वहीं शहर के एक जानेमाने होटल कारोबारी के वकील ने दावा किया है उनके मुवक्किल को मामले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है।
वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल विक्रम अग्रवाल को आज सुबह 7:30 बजे के आसपास उनके घर से ले जाया गया।
अग्रवाल के वकील अबुदू कुमार ने कहा, ‘तब से कोई खबर नहीं है कि वह कहां हैं। इसलिए हमें लगता है कि आईपीएल मामले में सीबी-सीआईडी उन्हें ले गयी है।’
हालांकि मामले की जांच कर रहे सीबी-सीआईडी के अधिकारियों ने अग्रवाल की गिरफ्तारी या उन्हें हिरासत में लिये जाने की बात से इनकार किया है।
विक्रम अग्रवाल यहां एगमोरे में एथिराज रोड पर स्थित एक होटल के फ्रेंचाइजी के मालिक हैं।
इस बीच मुंबई पुलिस ने कहा कि वह अग्रवाल को सट्टेबाजी के मामले में अपने सामने पेश होने के लिए समन जारी करेगी जिसने कथित तौर पर चेन्नई में आईपीएल सट्टेबाजी के एक सिंडीकेट का संचालन किया और जो चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक गुरुनाथ मयप्पन तथा अभिनेता विंदू रंधावा के बीच अहम कड़ी रहा।
इससे पहले दिन में सीबी-सीआईडी के अधिकारियों ने यहां सजंय कुमार बाफना को गिरफ्तार कर लिया जिसके खिलाफ मामले में लुकआउट वारंट जारी किया गया था।
संबंधित घटनाक्रम में एक स्थानीय अदालत ने आज कई सट्टेबाजों की जमानत अर्जियों को खारिज कर दिया जिन्हें सीबी-सीआईडी ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.