अवैध संबंधों को लेकर काट डाली नाक व जीभ

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक शादीशुदा महिला के रिश्तेदारों ने कथित रूप से महिला से अवैध संबंधों को लेकर एक नाई की नाक, होंठ और जीभ काट डाली तथा उसकी आंखें फोड़ दीं।

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक शादीशुदा महिला के रिश्तेदारों ने कथित रूप से महिला से अवैध संबंधों को लेकर एक नाई की नाक, होंठ और जीभ काट डाली तथा उसकी आंखें फोड़ दीं। पुलिस ने बताया कि यह घटना लाहौर से 80 किलोमीटर दूर दिपालपुर उपमंडल में हुई।
मोहम्मद यूसुफ नामक नाई के अपने पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से संबंध बन गए। मंगलवार को इस शादीशुदा महिला की एक रिश्तेदार नसीम बीबी ने यूसुफ से कहा कि उसकी प्रेमिका उससे किसी स्थान पर मिलना चाहती है। वहां पहुंचने पर कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी नाक, होंठ तथा जीभ काट डाली। उन्होंने उसकी आंखें निकालने की भी कोशिश की। यूसुफ को लाहौर के मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
ओकारा के जिला पुलिस प्रमुख उस्मान गोंदाल ने बताया कि पांच लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया गया है तथा पुलिस दो अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने अस्पताल का दौरा किया और यूसुफ को पांच लाख रुपए का चैक दिया। (एजेंसी)