ब्रिटेन में बेटियों के साथ मृत मिली भारतीय मूल की महिला
Advertisement
trendingNow149852

ब्रिटेन में बेटियों के साथ मृत मिली भारतीय मूल की महिला

स्कॉटलैंड यार्ड के प्रवक्ता ने बताया कि पश्चिमी लंदन में भारतीय मूल की स्कूल प्रयोगशाला तकनीशियन और उनकी दो बेटियों का शव संदिग्ध अवस्था में उनके घर में मिला।

लंदन : स्कॉटलैंड यार्ड के प्रवक्ता ने बताया कि पश्चिमी लंदन में भारतीय मूल की स्कूल प्रयोगशाला तकनीशियन और उनकी दो बेटियों का शव संदिग्ध अवस्था में उनके घर में मिला।
उन्होंने बताया कि हिना सोलंकी (34) और उनकी बेटियों प्रिश (4) और जासमीन (9) का शव शुक्रवार की शाम रूईस्लिप के मिडक्रॉफ्ट स्थिति उनके घर में मिला।
प्रवक्ता ने बताया, ‘पुलिस को शुक्रवार को शाम करीब छह बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली। मौत को अभी भी संदिग्ध मानकर चल रहे हैं। हम अभी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’
उन्होंने कहा, ‘अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और हत्या एवं गंभीर अपराध कमांड टीम मामले की जांच कर रही है।’ एक रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही पुलिस और डॉक्टरों का दल मौके पर पहुंचा उन्होंने पड़ोसियों से कहा कि एक ‘रासायनीक दुर्घटना’ हो गई हे और वे अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद कर लें।
प्रत्यक्षदशियों का कहना है कि पुलिस एक सूटकेस और कई ट्यूब जैसी चीजें मौका-ए-वारदात से अपने साथ ले गई।
हिना अपने पति कल्पेश (42) के माता-पिता के साथ रहती है। घटना के वक्त वे छुट्टियों में बाहर गए हुए थे।
इस बीच, स्थानीय मीडिया में इस संबंध में कई अलग-अलग खबरें आ रही हैं। कुछ का कहना है कि घर वापस लौटने पर कल्पेश ने शव देखे जबकि कुछ का कहना है कि पड़ोसियों ने गैस लीक होने के डर से पुलिस को फोन किया।
हिना माध्यमिक विद्यालय में काम करती थीं और उन्हें जानलेवा रसायन बनाने का तरीका पता था। हिना के फेसबुक पेज के मुताबिक उन्होंने वर्ष 2002 तक दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है।
कुछ मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि हिना ने अपनी जान लेने से पहले अपनी बेटियों की हत्या कर दी। पुलिस इस घटना को ‘विषाक्त रसायनीक प्रतिक्रिया’ बता रही है। (एजेंसी)

Trending news