रॉकेट हमले बर्दाश्त नहीं करेगा इजरायल: नेतनयाहू

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू ने रविवार को कहा कि उनका देश थोड़े-थोड़े अंतराल पर उसके इलाके में हो रहे रॉकेट हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगा।

जेरुसलम : इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू ने रविवार को कहा कि उनका देश थोड़े-थोड़े अंतराल पर उसके इलाके में हो रहे रॉकेट हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने हमलों के जारी रहने पर आक्रमक कार्रवाई की चेतावनी भी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक नेतनयाहू ने साप्ताहिक केबिनेट सत्र में कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि हम इन हमलों की नीति बर्दाश्त नहीं करेंगे।
नेतनयाहू का यह बयान वेस्टर्न नेगेव में शनिवार रात हुए रॉकेट हमले के जवाब में गाजा पट्टी पर इजरायल की ओर से हुए हमले के कुछ घंटों बाद आया है। नेतनयाहू ने कहा कि रॉकेट या मिसाइल हमले के जवाब में आक्रमक कार्रवाई की जाएगी। इजराइल के नागरिकों की रक्षा के लिए हर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.