Watch: हार्दिक पांड्या ने मैदान में खोया आपा, चीख-चीखकर दिखाया गुस्सा, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12225020

Watch: हार्दिक पांड्या ने मैदान में खोया आपा, चीख-चीखकर दिखाया गुस्सा, वीडियो हो रहा वायरल

DC vs MI: हार्दिक पांड्या, जिनके लिए बतौर कप्तान आईपीएल के पिछले दो सीजन शानदार साबित हुए. लेकिन IPL 2024 उनके लिए बुरे सपने की तरह साबित होता नजर आ रहा है. दिल्ली बनाम मुंबई के बीच मुकाबले में हार्दिक आपा खो बैठे, उनके गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

Hardik Pandya

DC vs MI: हार्दिक पांड्या, जिनके लिए बतौर कप्तान आईपीएल के पिछले दो सीजन शानदार साबित हुए. लेकिन IPL 2024 उनके लिए बुरे सपने की तरह साबित होता नजर आ रहा है. 17वें सीजन में मुंबई टीम फिसड्डी साबित होती नजर आ रही है. लगातार मिल रही हार ने हार्दिक पांड्या की आलोचनाओं में घी डालने का काम किया है. अब दिल्ली बनाम मुंबई के बीच मुकाबले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक गुस्से में अपना आपा खोते दिख रहे हैं.

चीख उठे पांड्या

दिल्ली के खिलाफ मुंबई की हालत पतली नजर आई. हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन दिल्ली के बल्लेबाजों ने इस फैसले को गलत साबित किया. सलामी बल्लेबाज जैक फ्रेजर ने ताबड़तोड़ अंदाज में मुंबई के गेंदबाजों की पिटाई की. एक दौर ऐसा था जब मुंबई की टीम विकेटों के लिए तरसती नजर आई. इस बीच कप्तान हार्दिक पांड्या अपना आपा खो बैठे. बाउंड्री लाइन के पास खड़े पांड्या गुस्से से चिल्लाते-झल्लाते नजर आए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

MI को 258 रन का मिला टारगेट

जेक फ्रेजर ने महज 15 गेंद में फिफ्टी ठोक मुंबई की कमर तोड़ दी. युवा बल्लेबाज ने महज 27 गेंद में 11 चौके और 6 छक्कों की बदौलत 84 रन की पारी खेली. इसके अलावा अभिषेक पोरेल (36), शाई होप (41), ऋषभ पंत (29) और ट्रिस्टन स्टब्स (48) की ताबड़तोड़ पारियों के दम पर दिल्ली की 257 के विशाल स्कोर तक पहुंच गई. इसके बाद गेंदबाजी से भी दिल्ली के शेरों ने बेहतरीन शुरुआत कर मुंबई को बैकफुट पर ढकेल दिया. मुकेश कुमार और रसीख ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. पहाड़नुमा लक्ष्य के जवाब में मुंबई की तरफ से तिलक वर्मा ने 63 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके. इस मैच में हार्दिक ने भी 41 रन ठोके. अंत में मुंबई को 10 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

MI की छठी हार

आईपीएल 2024 का आगाज मुंबई की टीम ने हार के साथ ही किया था. लेकिन बीच में हार्दिक पांड्या एंड कंपनी ने शानदार वापसी की. लेकिन इसके बार हार का सिलसिला जारी रहा. मुंबई की टीम अभी तक 9 मुकाबले खेल चुकी है लेकिन टीम को अभी तक केवल 3 जीत नसीब हुई हैं. इसी के साथ इस टीम के लिए प्लेऑफ के दरवाजे भी बंद नजर आ रहे हैं. 

Trending news