...और अब आडवाणी के बेटे की जासूसी!

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के बेटे जयंत आडवाणी की जासूसी का मामला सामने आया है।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली : राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के बेटे जयंत आडवाणी की जासूसी का मामला सामने आया है। जेटली की जासूसी के आरोप में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ और उनसे जब्त कंप्यूटर्स से बरादम डाटा से इसका खुलासा हुआ है। जासूसी कर रहे आरोपी अनुराग सिंह ने जयंत आडवाणी की भी कॉल डिटेल्स मांगी थी। इस खुलासे में यह भी बात सामने आ रही है कि मीडिया के दो बड़े दिग्गजों की भी जासूसी की गई थी।
उल्लेखनीय है कि हाल में भाजपा नेता अरुण जेटली के फोन कॉल डिटेल मांगे जाने और जासूसी का मामला सामने आया था। आरोपी अनुराग सिंह ने जेटली के साथ 60 अन्य लोगों की कॉल डिटेल निकलवाई थी। सूत्रों के अनुसार इन लोगों में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी, विजय गोयल और सुधांशु मित्तल के नाम भी सामने आए हैं। इन्हीं नामों में आडवाणी के बेटे जयंत आडवाणी का नाम भी शामिल है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.