जेटली को रोका जाना अलोकतांत्रिक : मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्विट किया कि किश्तवाड़ में सांप्रदायिक हिंसा चिंता पैदा करने वाला है और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को किश्तवाड़ जाने से रोका जाना अलोकतांत्रिक है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा चुनाव प्रचार अभियान के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि किश्तवाड़ में सांप्रदायिक हिंसा चिंता पैदा करने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को किश्तवाड़ जाने से रोका जाना अलोकतांत्रिक है। मोदी ने आज एक ट्वीट में यह बात कही।
मालूम हो कि किश्तवाड़ में दो दिन पहले सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद हुए उपद्रव में दो लोगों की मौत हो गई। हिंसा की आग और भड़की तो सूबे के कई शहरों को इसने अपनी चपेट में ले लिया। राज्य सरकार ने कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए किश्तवाड़, जम्मू,राजौरी, उधमपुर और कठुवा में बेमियादी कर्फ्यू लगा दिया है। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को जम्मू एयरपोर्ट पर किश्तवाड़ जाने से रोक दिया गया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.