भाजपा युवा मोर्चा का पीएम आवास पर जबरदस्त प्रदर्शन, इस्तीफा मांगा

पीएम के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास पर प्रदर्शन किया।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रेलगेट और कोलगेट मसले पर रेल मंत्री और कानून मंत्री के इस्तीफे के बाद भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी इस्तीफा देने के लिए दबाव बना रही है। पीएम के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास के बाहर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली में धारा 144 लगा दिया है। उच्च सुरक्षा वाले इलाके तक जुलूस निकालने और उसका घेराव करने की भाजपा युवा शाखा के कार्यकर्ताओं की घोषणा के बाद आज सुबह से ही प्रधानमंत्री के आवास के समीप स्थित मेट्रो स्टेशन को जनता के लिए बंद कर दिया गया।
मेट्रो के एक अधिकारी ने बताया ‘रेसकोर्स मेट्रो स्टेशन को पुलिस की सलाह पर सुबह 11 बजे से अगले आदेश तक जनता के लिए बंद कर दिया गया है।’ भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घोषणा की थी कि वह संगठन के अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर के नेतृत्व में प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे।
भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा ‘इस प्रदर्शन के साथ हम यह मांग करते हैं कि प्रधानमंत्री मुंह खोलें। हमारी यह भी मांग है कि कांग्रेस पार्टी और उसके मंत्रियों के खिलाफ घोटाले और भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की जाए। ये घोटाले और भ्रष्टाचार के मामले हर दिन की खबर बन रहे हैं।
भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कल कहा था कि उनकी पार्टी ‘वाचडाग’ की भूमिका निभा रही है। हम अपनी लडाई संसद के भीतर लड़ चुके हैं और अब सड़क पर जाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने ऐलान किया कि 27 मई से दो जून के बीच भाजपा देश भर में जेल भरो आंदोलन करेगी और जगह-जगह पंचायतें कर जनता को संप्रग सरकार की कारगुजारियों से अवगत कराएगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.