मोदी के प्रचार से हार जाती है भाजपा : दिग्विजय

नरेन्द्र मोदी की हैदराबाद में आज हो रही सभा पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी मोदी से भयभीत नहीं है और जहां-जहां भी उन्होंने चुनाव प्रचार किया है, वहां भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ा है।

सागर (मप्र) : भाजपा चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की हैदराबाद में आज हो रही सभा पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी मोदी से भयभीत नहीं है और जहां-जहां भी उन्होंने चुनाव प्रचार किया है, वहां भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ा है।
सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम मोदी से कतई भयभीत नहीं हैं, उन्होंने जहां भी अब तक चुनाव प्रचार किया है, वहां भाजपा को पराजय मिली है।’ वह आज यहां कांग्रेस की एक रैली को संबोधित करने आए हैं, जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होने वाले हैं।
हैदराबाद में मोदी की सभा को सुनने के लिए पांच रूपये का टिकट लगाने को लेकर पूछने पर उन्होंने कहा, ‘यह सब फर्जी है। भाजपा खुद टिकट के पैसे जमा करेगी और दावा करेगी कि इतने लोगों ने मोदी की सभा को सुना है। ये लोग फर्जीवाड़ा करने में माहिर हैं।’ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भोपाल के ईदगाह में नमाजी टोपी पहनकर मुस्लिमों को बधाई देने पर उपजे विवाद पर कांग्रेस महासचिव ने कहा कि शिवराज, लाल टोपी पहनें अथवा काली, कांग्रेस को इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह उनका अपना मामला है।
उन्होंने पिछड़ेपन से जूझ रहे बुंदेलखण्ड अंचल के पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पहल पर विशेष पैकेज के अमल को लेकर प्रदेश में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पैकेज को लेकर केन्द्र से मिले धन की लूट मची हुई है। एक प्रश्न के उत्तर में सिंह ने कहा कि एक बार फिर मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने में उनकी कोई रूचि नहीं है, वह अब केन्द्र की राजनीति पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.