सेना प्रमुख से CBI कर सकती है पूछताछ
Advertisement
trendingNow116926

सेना प्रमुख से CBI कर सकती है पूछताछ

रिटायर लेफ्टिनेंट जनरल तेजिंदर के रिश्वत की पेशकश के आरोपों पर सीबीआई शुक्रवार को सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह से पूछताछ कर सकती है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

नई दिल्ली:   रिटायर लेफ्टिनेंट जनरल तेजिंदर के रिश्वत की पेशकश के आरोपों पर सीबीआई शुक्रवार को सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह से पूछताछ कर सकती है। आर्मी चीफ से पूछताछ के लिए सीबीआई ने गुरुवार को समय मागा था लेकिन सेनाध्यक्ष के बरेली में होने के कारण जांच अधिकारियों को शुक्रवार तक इंतजार करने को कहा गया।

 

सेनाध्यक्ष से सीबीआई कई मसलों पर पूछताछ कर सकती है जिसमें यह भी पूछा जा सकता है कि रिश्वत की पेशकश के तत्काल बाद उन्होंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। सेनाध्यक्ष को सीबीआई अधिकारियों को यह भी बताना पड़ सकता है कि आखिरकार रिश्वत की पेशकश को उजागर करने में उन्होंने डेढ़ साल का वक्त क्यों लगाया ?

 

गौरतलब है कि रक्षामंत्री एके एंटनी ने भी इस संबंध में बताए जाने पर सेनाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।  जनरल वी के सिंह ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में आरोप लगाया था कि एक लॉबीस्ट ने उन्हें 14 करोड़ रुपए की रिश्वत देने की पेशकश की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने रक्षा मंत्री को दी थी। सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह के आरोपों पर सीबीआई ने बुधवार को औपचारिक जांच की शुरुआत कर दी है।

Trending news