स्टालिन के घर छापेमारी से चिदंबरम नाराज

वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने केंद्रीय जांच ब्युरो (सीबीआई) द्वारा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एमके करुणानिधि के बेट एमके स्टालिन के घर पर छापा मारे जाने की कड़ी निंदा करते हुए गुरुवार को कहा कि इससे गलत संकेत जाएगा।

नई दिल्ली : वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने केंद्रीय जांच ब्युरो (सीबीआई) द्वारा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एमके करुणानिधि के बेट एमके स्टालिन के घर पर छापा मारे जाने की कड़ी निंदा करते हुए गुरुवार को कहा कि इससे गलत संकेत जाएगा।
चिदम्बरम ने कहा कि आम तौर पर मैं किसी दूसरे विभाग (गृह मंत्रालय) के काम पर टिप्पणी नहीं करता, लेकिन इस मामले में मुझे कहना पड़ रहा है कि मैं सीबीआई की कारवाई की कड़ी निंदा करता हूं। इसे गलत समझा जाएगा।
उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले से सम्बंधित मंत्री से अपनी राय जाहिर की है और मेरी सलाह है कि आगे के सवाल आपको सम्बंधित मंत्री से पूछने चाहिए।" चाहे जो भी वजह रही हो, मुझे डर है कि इसे गलत समझा जाएगा। मैंने संबंधित मंत्री को अपने विचार से अवगत करा दिया है। सीबीआई ने स्टालिन के चेन्नई स्थित घर पर गुरुवार को छापा मारा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.