IGI एयरपोर्ट पर जीरो विजिबिलिटी, उड़ानें ठप

दिल्ली और एनसीआर का इलाका लगातार दूसरे दिन घने कोहरे की चपेट में है। दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर तो जीरो बिजिबिलिटी है जिससे यहां सभी उड़ानें रोक दी गई हैं। कई ट्रेनें लेट चल रही हैं।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली आज लगातार दूसरे दिन घने कोहरे की चपेट में है। एनसीआर का इलाका भी इस वक्त घने कोहरे की चपेट में है। हालत ये है कि घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी महज 2 से 3 मीटर रह गई है। दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर तो जीरो बिजिबिलिटी है जिससे यहां सभी उड़ानें रोक दी गई हैं। सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही हैं।
दूसरी तरफ कोहरे का ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है। सिर्फ नई दिल्ली स्टेशन पर ही कोहरे की वजह से 50 से ज्यादा ट्रेनें लेट हो चुकी हैं। कई ट्रेनें ट्रेनें 2 घंटे से लेकर 18 घंटे तक की देरी से चल रही हैं और कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं।

मौसम विभाग का कहना है कि कोहरा दोपहर तक रहेगा और इसके बाद छंटना शुरू होगा। हालांकि विभाग का कहना है कि घने कोहरे का प्रकोप अभी दो-तीन दिन तक चलेगा और उसके बाद संभावित बारिश के बाद ही कोहरा छंटने की उम्मीद है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.