PM ने कहीं बाध्य होकर तो प्रतिक्रिया नहीं दी: जेटली

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों की हत्या के बारे में विलंब से आई प्रतिक्रिया पर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा करना उनके दृढ़ निश्चय का प्रतीक है या फिर बाध्यता में दिया गया बयान।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों की हत्या के बारे में विलंब से आई प्रतिक्रिया पर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा करना उनके दृढ़ निश्चय का प्रतीक है या फिर बाध्यता में दिया गया बयान।
पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा कि सचाई यह है कि प्रधानमंत्री को यह टिप्पणी करने में काफी लंबा समय लगा। ऐसे में हैरत होती है कि आज की उनकी प्रतिक्रिया उनके दृढ़ निश्चय का प्रतीक है या फिर मजबूरी का।
उन्होंने उम्मीद जताई कि सिंह की आज की टिप्पणी से शर्म अल शेख में पाकिस्तान के साथ वार्ता के दौरान अपनाए गए उनके रुख की भी समाप्ति होगी।
उल्लेखनीय है कि आज चुप्पी तोडते हुए प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान से सख्त लहजे में कहा कि नियंत्रण रेखा पर पिछले सप्ताह भारतीय सैनिक का सिर धड़ से अलग करने की हरकत के बाद सब कुछ सामान्य नहीं रह सकता।
सिंह ने कहा कि लांस नायक हेमराज का सिर धड़ से अलग करने की इस बर्बर हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ पाकिस्तान कार्रवाई करे। उन्होंने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान इस बात को समझेगा। (एजेंसी)