जगन मोहन की भूख हड़ताल जारी, चिकित्सा सहायता लेने से इनकार

अनिश्चितकालीन भूख हड़पाल पर बैठे वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी को जेल में पांच दिन तक भूख हड़ताल के बाद यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उन्होंने नसों के जरिए तरल पदार्थ लेने से भी इनकार कर दिया है।

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के बंटवारे के विरोध में अनिश्चितकालीन भूख हड़पाल पर बैठे वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी को जेल में पांच दिन तक भूख हड़ताल के बाद यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उन्होंने नसों के जरिए तरल पदार्थ लेने से भी इनकार कर दिया है।
अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि भूख हड़ताल की वजह से जगन के रक्त में शर्करा का स्तर काफी नीचे आ गया है, हालांकि रक्त चाप जैसे उनके दूसरे मानक आज सुबह सामान्य थे। डाक्टरों ने बताया कि उन्होंने नसों के जरिए तरल पदार्थ लेने से भी इनकार कर दिया है। पुलिस ने चंचलगुडा जेल में बंद जगनमोहन रेड्डी को कल रात भारी सुरक्षा के बीच सरकार द्वारा संचालित उस्मानिया जनरल अस्पताल में स्थानांतरित किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.