जांच के बाद ही साफ होगी लियाकत की भूमिका : डीजीपी
Advertisement
trendingNow148492

जांच के बाद ही साफ होगी लियाकत की भूमिका : डीजीपी

जम्मू कश्मीर पुलिस ने लियाकत शाह की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस के साथ तकरार के कुछ दिनों बाद आज कहा कि जांच पूरी होने से पहले उसे ‘आतंकवादी या बेगुनाह’ करार नहीं दिया जा सकता।

जम्मू : जम्मू कश्मीर पुलिस ने लियाकत शाह की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस के साथ तकरार के कुछ दिनों बाद आज कहा कि जांच पूरी होने से पहले उसे ‘आतंकवादी या बेगुनाह’ करार नहीं दिया जा सकता।
राज्य पुलिस के महानिदेशक अशोक प्रसाद ने लियाकत संबंधी एक प्रश्न के उत्तर में कहा, ‘इसका निर्णय जांच में होगा। जांच पूरी होने तक आप किसी को एक आतंकवादी या बेगुनाह करार नहीं दे सकते।’ उन्होंने कहा कि वह जांच पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही लियाकत की स्थिति पर कुछ कहा जा सकता है।
प्रसाद ने यहां पुलिस मेला के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘हम जांच प्रक्रिया पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने पहले ही जांच की है, एनआईए जांच कर रही है और निष्कर्ष जो भी हो, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि सभी उसके अनुरूप ही कार्य करेंगे।’ दिल्ली पुलिस ने लियाकत को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार करके राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होली के समय ‘फिदायीन हमला’ नाकाम करने का गत सप्ताह दावा किया था। (एजेंसी)

Trending news