जेडीयू भटकल को बिहार का दामाद न बना दे : सुशील मोदी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस प्रकार जनता दल (युनाइटेड) इशरत जहां को बिहार की बेटी बता रही है वहीं जद (यु) कहीं यासीन भटकल को बिहार का दामाद न बना दें।

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिस प्रकार जनता दल (युनाइटेड) इशरत जहां को बिहार की बेटी बता रही है वहीं जद (यु) कहीं यासीन भटकल को बिहार का दामाद न बना दें। एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर मोदी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए पोस्ट किया है कि देश के छह राज्य भटकल से विभिन्न मामलों में पूछताछ करने के लिए रिमांड लेने की बात कर रहे हैं परंतु बिहार में भटकल की गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस ने उससे पूछताछ नहीं की और न ही रिमांड पर लेने की कोशिश की।
उन्होंने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गुजरात में पुलिस मुठभेड़ में मारी गई इशरत को पटना में बचपन गुजारने के कारण जद (यु) उसे बिहार की बेटी बता रही है तो भटकल का ससुराल बिहार के समस्तीपुर होने के कारण उसे कहीं बिहार का दामाद ना बता दे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.