तीसरी मंजिल से गिरी सेक्स वर्कर, मौत

परेल स्थित एक इमारत की तीसरी मंजिल की बालकनी से साड़ियों व चद्दर के सहारे उतरना एक सेक्स वर्कर को भारी पड़ गया। इस मृत महिला की पहचान जूली नाम की सेक्स वर्कर के रूप में हुई है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : परेल स्थित एक इमारत की तीसरी मंजिल की बालकनी से साड़ियों व चद्दर के सहारे उतरना एक सेक्स वर्कर को भारी पड़ गया। इस मृत महिला की पहचान जूली नाम की सेक्स वर्कर के रूप में हुई है। यह हादसा सेंट्रल रेलवे स्टाफ कॉलोनी में शुक्रवार तड़के हुआ।

 

रेलवे में कार्यरत इंजीनियर सुरेंद्र चव्हाण (54) की पत्नी गुरुवार को अपनी पांच साल की बेटी के साथ परिवार के समारोह में गई थी। पत्नी की अनुपस्थिति में सुरेंद्र जूली को अपने घर लाया था। लेकिन पत्नी समय से पहले ही रात को करीब 11 बजे लौट आई। कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी सुरेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला तो यह सोचकर कि अंदर कोई नहीं है, पत्नी ने बाहर से कुंडी लगाकर पास में ही अपने रिश्तेदार के यहां चली गई।

 

पत्नी के जाने के बाद सुरेंद्र ने जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह नहीं खुला। यह जानकर कि पत्नी ने बाहर से ताला लगा दिया है सुरेंद्र के होश उड़ गए। रात करीब दो बजे सुरेंद्र चद्दर व साड़ियों की रस्सी बना कर बालकनी से नीचे उतरा। फिर वह तीसरी मंजिल पर गया तो अपने घर का दरवाजा बाहर से लॉक पाया। वह फिर नीचे आया और जूली को उसी तरह नीचे उतरने को कहा जैसे वह उतरा था। जूली ने उतरने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ नहीं बना सकी और गिर गई। जूली की कई जगह से हड्डी टूट गई और थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई। सुरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.