मंत्री जी बोले, `दुर्गा शक्ति बताएं तो सही कि वो किस परिवार की हैं`

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन ने कहा कि निलंबित आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल जिस भी परिवार की है, बताएं तो...? आगे कुछ और बोलने से पहले हसन ने खुद को संभाल लिया।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन ने कहा कि मीडिया पर निलम्बित आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल का फोबिया सवार हो गया है। मीडिया राजनीतिक दलों को बेबुनियादी बातों पर लड़ा रही है। उन्होंने कहा कि निलंबित आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल जिस भी परिवार की है, बताएं तो...? आगे कुछ और बोलने से पहले हसन ने खुद को संभाल लिया।
मुख्‍यमंत्री आवास पर पशुपालन विभाग की कुक्कुट विकास नीति व कामधेनु डेरी प्लांट के शुभारंभ पर आयोजित कार्यक्रम में हसन ने दुर्गाशक्ति और मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में हसन ने मीडिया से कहा, `मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहां कहा कि एलआईयू की रिपोर्ट के आधार पर दुर्गाशक्ति को निलंबित किया गया है। मुख्‍यमंत्री ने तो कहा था कि एलआईयू रिपोर्ट के अलावा जनता और जिलाधिकारी की भी रिपोर्ट उनके पास है।` हसन ने कहा कि मुख्‍यमंत्री जनता की रिपोर्ट के आधार पर जनसमस्याएं हल करते हैं।
हसन ने कहा कि इतनी बड़ी सियासत करके एसडीएम को माफी मांगनी चाहिए। मीडिया से क्षुब्ध हसन ने कहा कि आज तक किसी मीडिया ने मस्जिद की फोटो नहीं दिखाई। मंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार भी प्रदेश सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता की भावनाएं सर्वोच्च हैं और मुख्‍यंमत्री ने दुर्गाशक्ति नागपाल को निलंबित कर मुसलमानों को इंसाफ दिया है।
हसन ने दोहराया कि दुर्गाशक्ति नागपाल माफी मांग लें। अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्‌दे को अधिक तूल न ही दें तो ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने निलंबित आईएएस अधिकारी को चार्जशीट दे दी है और 15 दिन में उसका जवाब मांगा गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.