महिला सपा नेता की बस में हत्या
Advertisement
trendingNow114331

महिला सपा नेता की बस में हत्या

उत्तर प्रदेश के रमाबाईनगर में मंगलवार सुबह बस से लखनऊ जा रही एक महिला नेता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

कानपुर : पड़ोसी जिले रमाबाईनगर में मंगलवार सुबह बस से लखनऊ जा रही एक महिला नेता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि आगरा निवासी यह महिला नेता समाजवादी पार्टी से संबद्ध थी।

 

रमाबाईनगर के पुलिस अधीक्षक सुभाष दुबे ने बताया कि आगरा से लखनऊ जा रही एक निजी बस तड़के करीब साढ़े तीन बजे जिले के सिकंदरा इलाके में एक ढाबे के पास रूकी। सभी यात्री बस में सो रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उन्होंने बस में सो रही एक महिला को दो गोलियां मारी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

मृतक का नाम शम्मी कोहली है, उसकी उम्र करीब 48 वर्ष है और वह आगरा से लखनऊ जा रही थी। सूत्रों ने बताया कि शम्मी 15 मार्च को लखनऊ में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी। पुलिस अधीक्षक सुभाष दुबे ने कहा कि यह तो नहीं मालूम कि वह किस पार्टी की नेता थी लेकिन पता चला है कि वह नेता थी। प्रारंभिक जांच से तो यही पता चला है कि हत्यारों को शायद कोहली के इस बस से लखनऊ जाने की खबर थी इसीलिए बस रूकते ही वह अंदर आए और कोहली को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि हत्यारे दो थे और बाइक पर सवार थे। पुलिस मामले की जांच तथा हत्यारोपियों की तलाश कर रही है। (एजेंसी)

Trending news