युवती को घूरने के आरोप में युवक गिरफ्तार

एक युवक को एक युवती को लगातार घूरना मंहगा पड़ गया, युवती ने रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में एफआईआर दर्ज करा दी जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया ।

कानपुर : एक युवक को एक युवती को लगातार घूरना मंहगा पड़ गया, युवती ने रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में एफआईआर दर्ज करा दी जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया । बाद में मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई के बाद युवक को जमानत पर रिहा कर दिया गया ।
जीआरपी के डीएसपी सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि एक युवती कमला सिंह :काल्पनिक नाम: उम्र करीब 20 वर्ष ने जीआरपी में एफआईआर दर्ज करायी कि वह रावतपुर से घंटाघर तक टैम्पो में आ रही थी । टैम्पो में बैठा करीब 24 साल का युवक जय सिंह उसे लगातार घूर रहा था । उसके बाद वह रेलवे स्टेशन के सिटी साइड में टिकट कांउटर पर टिकट ले रही थी तब भी वह युवक वहां खड़ा उसे घूरता रहा ।
बाद में युवती ने रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 घ (354 डी) के तहत मामला दर्ज करा दिया । जीआरपी पुलिस ने युवती की निशानदेही पर जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया ।
डीएसपी तिवारी ने बताया कि पकड़े गये युवक जय सिंह ने जीआरपी की पूछताछ में बताया कि वह औरैया जिले के विधुना का रहने वाला है और सीआरपीएफ में काम करता है ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार जय सिंह को कल शाम एसीएम सेकेंड मजिस्ट्रेट हरेन्द्र बहादुर सिंह की अदालत में पेश किया गया जहां उन्होंने दोनों पक्षों को सुनने के बाद जय सिंह को जमानत पर रिहा करने का आदेश दे दिया ।
डीएसपी तिवारी के अनुसार अभी हाल ही में फरवरी में संशोधन के बाद आईपीसी में 354 घ धारा जोड़ी गयी है जिसमें किसी महिला को घूरने पर कम से कम एक साल और ज्यादा से ज्यादा तीन साल की सजा है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.