हम उबर आए हैं, हमें अभी और उबरना है : उद्धव

शिवसेना के दिवंगत वरिष्ठ नेता बाल ठाकरे के बेटे और पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि पार्टी उनके पिता के निधन के सदमे से उबर आई है।

मुंबई : शिवसेना के दिवंगत वरिष्ठ नेता बाल ठाकरे के बेटे और पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि पार्टी उनके पिता के निधन के सदमे से उबर आई है।
उद्धव ने पार्टी मुखपत्र ‘सामना’ को दिये साक्षात्कार में कहा कि हम उबर आए हैं। हमें अभी और उबरना है। वरना, हम पाकिस्तानियों को उनके देश वापस नहीं भेज पाए होते।
गौरतलब है कि शिवसेना ने इंडियन हाकी लीग में खेलने के लिए भारत आए पाकिस्तानी हाकी खिलाडियों के खिलाफ प्रदर्शन किया था। हाकी लीग शुरू होने से पहले इन खिलाडियों को पाकिस्तान लौटना पड़ा था।
सत्तारूढ़ कांग्रेस और राकांपा द्वारा शिवसेना को बांटने के कथित प्रयासों से संबंधित सवाल पर, उद्धव ने दोनों दलों को ऐसी दो बिल्लियां करार दिया जो मक्खन पर झपटने के लिए तैयार हैं।
उद्धव ने कहा कि हालांकि, शिवसेना मक्खन नहीं तोप का गोला है और अगर इसमें आग उगलती है तो दोनों पक्षों में अलगाव आयेगा।
मनसे विधायक बाल नंदगांवकर के इस दावे कि शिवसेना के 40 नेता उनके संपर्क में हैं, पर उद्धव ने कहा कि अगर एक भी नेता मनसे में जाता है तो मैं सार्वजनिक रूप से तुम्हें सम्मानित करूंगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.