खुद को ‘बोल्ड’ नहीं ‘मजबूत’ मानती हैं चित्रांगदा
Advertisement
trendingNow141538

खुद को ‘बोल्ड’ नहीं ‘मजबूत’ मानती हैं चित्रांगदा

चित्रांगदा सिंह को भले ही कई फिल्मों में ‘बोल्ड’ किरदार के लिए सराहना मिल चुकी हो लेकिन दूसरी अभिनेत्रियों की तुलना में वह अपने आपको बोल्ड नहीं बल्कि मजबूत मनोदशा वाली अदाकारा मानती हैं।

नई दिल्ली : चित्रांगदा सिंह को भले ही कई फिल्मों में ‘बोल्ड’ किरदार के लिए सराहना मिल चुकी हो लेकिन दूसरी अभिनेत्रियों की तुलना में वह अपने आपको बोल्ड नहीं बल्कि मजबूत मनोदशा वाली अदाकारा मानती हैं।
चित्रांगदा ने कहा,‘मुझे नहीं लगता कि मैं बोल्ड हूं। यह सही शब्द नहीं है। मानसिक रूप से मैं बहुत मजबूत हूं। मैं बनावटी नहीं हूं और इस मायने में मुझे लगता है कि मैं बोल्ड हूं। अन्य फिल्मों में दूसरी अभिनेत्रियों ने काफी ज्यादा बोल्ड सीन किए हैं। लेकिन मुझे अपनी पंसद पर गर्व है।’
अदाकारा ने वर्ष 2003 में ‘हजारों ख्वाइशें ऐसी’ के जरिए परदे पर दस्तक दी और इसके बाद ‘कल: यस्टरडे एंड टूमौरो’, ‘सॉरी भाई’ और ‘ये साली जिंदगी’ जैसी ऑफबीट फिल्मों में काम किया।
उन्होंने कहा,‘किसी खास तरह की छवि में बंधना मुझे परेशान करता हैं। खास इमेज में बंधना मुझे पसंद नहीं। कुछ लोगों को लगता है कि मैं खास तरह की ही भूमिका कर सकती है। मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि कुछ
अच्छे निर्देशक हैं जो मुझे विभिन्न तरह की भूमिकाएं दे रहे हैं।’
चित्रांगदा वर्ष 2011 में रोहित धवन की फिल्म ‘देसी ब्वाइज’ में नजर आई थीं इसके बाद अगले साल शिरीष कुंदेर की ‘जोकर’ में एक आइटम गाने में नजर आई थीं।
अदाकारा ने कहा कि वह हर तरह की भूमिका करना चाहती हैं और इसलिए उन्होंने ‘काफिराना’ गाना भी किया। 18 जनवरी को उनकी अगली फिल्म ‘इनकार’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल हैं। (एजेंसी)

Trending news