धर्मेद के आभार जताने पर गदगद हुए बिग बी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने समकालीन अभिनेता धर्मेद्र को अच्छाइयों से ओत-प्रोत बताते हैं, अमिताभ कहते हैं कि वह धर्मेद्र के फोन कॉल प्राप्त कर खुश हैं। अमिताभ ने धर्मेद्र की आने वाली फिल्म `यमला पगला दीवाना 2` (वाईपीडी 2) के लुक और ट्रेलर की प्रशंसा की थी।

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने समकालीन अभिनेता धर्मेद्र को अच्छाइयों से ओत-प्रोत बताते हैं, अमिताभ कहते हैं कि वह धर्मेद्र के फोन कॉल प्राप्त कर खुश हैं। अमिताभ ने धर्मेद्र की आने वाली फिल्म `यमला पगला दीवाना 2` (वाईपीडी 2) के लुक और ट्रेलर की प्रशंसा की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, `यमला पगला दीवाना 2` ढेर सारी मस्ती से भरी लग रही है। ट्रेलर शानदार ! धर्मेद्र, सन्नी और बॉबी को शुभकामनाएं.. प्रिंट प्रचार और बैनर्स अद्वितीय।
77 वर्षीय अभिनेता धर्मेद्र ने `बिग बी` को उनके तारीफ के लिए फोन कर आभार जताया। `बिग बी` ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि धर्मेद्र जी ने यमला पगला दीवाना 2 की तारीफ के लिए मुझे धन्यवाद कहने को फोन किया। उन्होंने अपनी महानता दिखाई जो बड़े दिलवाले हैं। साल 2011 की हिट फिल्म यमला पगला दीवाना की सीक्वल है यमला पगला दीवाना 2। यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.