फरहा संग रोमांस में बोमन हो जाते थे असहज

फिल्म ‘शीरी फरहाद की तो निकल पड़ी’ में कोरियोग्राफर से अभिनेत्री बनने वाली फरहा खान के साथ रोमांस करने वाले अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा है कि जब वह अपनी सह अभिनेत्री के करीब आते थे तो थोड़ा असहज महसूस करते थे।

मुंबई : फिल्म ‘शीरी फरहाद की तो निकल पड़ी’ में कोरियोग्राफर से अभिनेत्री बनने वाली फरहा खान के साथ रोमांस करने वाले अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा है कि जब वह अपनी सह अभिनेत्री के करीब आते थे तो थोड़ा असहज महसूस करते थे।
फिल्म के ट्रेलर में बोमन और फरहा बेहतर तालमेल के साथ नजर आ रहे हैं। 52 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि फिल्म के उन रोमांटिक दृश्यों में अभिनय करना आसान नहीं था।
बोमन ने पीटीआई को बताया कि मैं बहुत ज्याद सहज नहीं था। यह एक ऐसा चरित्र था जिसमें असहज दिखना था। यह बढ़िया था कि मैं असहज था जो चरित्र के लिए बढ़िया था। चरित्र में यह सहज दिखना चाहिए इसके लिए मैने फराह के साथ दृश्य से पहले काफी अभ्यास किया।
इस फिल्म की पटकथा 40 वर्षीय दो व्यक्तियों पर आधारित है जो एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। इस किरदार को बोमन और फरहा ने अदा किया है। संजय लीला भंसाली की बहन बेला सहगल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 अगस्त को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है। (एजेंसी)