सनी लियोन ने रागिनी MMS-2 में किए हॉट अंतरंग सीन्स

पोर्न अभिनेत्री से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन की आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस-2 इन दिनों काफी चर्चा में है। सनी अपनी इस हॉट फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं उन्होंने फिल्म के बारे में ट्विटर पर लिखा कि रागिनी एमएमएस-2 में मैंने टीवी अभिनेत्री संध्या मृदुल के साथ बेहद ही हॉट अंतरंग दृश्यों किये हैं।

मुंबई: पोर्न अभिनेत्री से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन की आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस-2 इन दिनों काफी चर्चा में है। सनी अपनी इस हॉट फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं उन्होंने फिल्म के बारे में ट्विटर पर लिखा कि रागिनी एमएमएस-2 में मैंने टीवी अभिनेत्री संध्या मृदुल के साथ बेहद ही हॉट अंतरंग दृश्यों किये हैं जिसे करने में बहुत मजा आया। यह मेरे लिए एक अलग तरह का अनुभव था। मुझे लगता है कि इन दृश्यों को लोग चाव से देखेंगे।
गौरतलब है कि सन्नी लियोन की यह फिल्म लेस्बियन एमएमएस पर आधारित है। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। फिल्म साल 2010 की हिट फिल्म रागिनी एमएमएस की सीक्वेल है। फिल्म में सन्नी लियोन की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री की है। फिल्म की कहानी को सस्पेंस के रूप में रखा गया है। फिल्म में खास बात यह है कि सनी लियोन ने पहली बार फिल्म में अपनी आवाज दी। फिल्म में सनी लियोन ने किसी भी सीन को करने के लिए डबिंग का सहारा नहीं लिया है।सनी लियोन का दावा है कि यह फिल्म जरूर हिट होगी। सनी लियोन ने बॉलीवुड में जिस्म-2 से इंट्री की थी जो जबरदस्त सुर्खियां हासिल करने में कामयाब रहीं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.