‘बिग बॉस’ में आएंगे साइमंड्य !

अब खबर यह है कि इस शो में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के चर्चित खिलाड़ी व पूर्व ऑलराउंडर ऐंड्रू साइमंड्स का आगमन हो सकता है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

मुंबई: बिग बॉस में कब क्या हो जाए, इसका आप कभी भी अंदाजा नहीं लगा सकते। इसमें पहले ख्याती प्राप्त विदेशी पॉर्न स्टार सनी लियोन को लाकर सभी को चौंका दिया, अब खबर यह है कि इस शो में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के चर्चित खिलाड़ी व पूर्व ऑलराउंडर ऐंड्रू साइमंड्स  का आगमन हो सकता है।

 

सूत्रों की माने तो साइमंड्स अगले हफ्ते मुम्बई पहुंच रहे हैं। उसी हफ्ते बिग बॉस में वह आ भी जाएंगे, लेकिन गेस्ट के रूप में नहीं बल्कि प्रतिभागी के रूप में।

 

गौरतलब है कि साइमंड्स पर मैच फिक्सिंग के अलावा और भी कई तरह के आरोप तो हैं ही। मजेदार बात तो तब होगी अगर वह घर में अपने मार्क्स बढ़ाने के लिए सनी लियोन की असलियत घरवालों के सामने खोलें। तब शायद गिर रहे टीआरपी वाले इस शो में हंगामा और हैरत आ जाने से लोगों की दिलचस्पी कुछ ज्यादा ही बढ़ जाए।

 

अब देखना यह है कि सनी की तरह साइमंड्स भी क्या कोई नई चर्चा लेकर घर में आते हैं या फिर अपने इमेज के अनुकूल कुछ और विवाद साथ में लाते हैं। सनी लियोन के बाद साइमंड्स बिग बॉस-5 में दूसरे विदेशी प्रतिभागी होंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.