`नकारात्मक` किरदार निभाना मजेदार : दीपिका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं, उन्होंने `कॉकटेल` में `नकारात्मक` किरदार निभाने का लुत्फ उठाया था। अब `ये जवानी है दीवानी` और `रामलीला` जैसी अलग तरह की फिल्मों के साथ तैयार दीपिका के मुताबिक, वह खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड में `बहुत सारे विकल्प` मिले।

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं, उन्होंने `कॉकटेल` में `नकारात्मक` किरदार निभाने का लुत्फ उठाया था। अब `ये जवानी है दीवानी` और `रामलीला` जैसी अलग तरह की फिल्मों के साथ तैयार दीपिका के मुताबिक, वह खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड में `बहुत सारे विकल्प` मिले।
दीपिका के शब्दों में, "हां, मुझे काफी मात्रा में विकल्प मिले। अनेक प्रकार की फिल्में बनने से कई तरह की भूमिकाएं मिली हैं। सिनेमा के लिहाज से साल 2012 शानदार रहा। 2013 भी उतना ही बेहतरीन होने की उम्मीद है।"
`ये जवानी है दीवानी` में अपने पूर्व बायफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करते हुए दीपिका ने असुविधाजनक नहीं महसूस किया। दीपिका ने कहा, "अतीत पेशे के बीच में बिल्कुल नहीं आता है। हम दोनों काम पर फोकस रखते हैं। बहुत ही आनंददायक होता है। क्योंकि रणबीर, फिल्म के निर्देशक अयान और मैं दोस्त हैं।"
`कॉकटेल` और `रेस-2` में निभाए गए `नकारात्मक` किरदार के चलते दीपिका वास्तविक छवि को लेकर कहती हैं, "मैंने फिल्म में केवल अपना किरदार निभाया है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं प्यारी लड़की नहीं हूं।"
करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहीं दीपिका की ख्वाहिश फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की थी। दीपिका का यह सपना भी पूरा हो रहा है। दीपिका कहती हैं कि यह सपना सच होने को है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे करियर में यह मौका इतनी जल्दी आएगा। गौरतलब है कि दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म `रामलीला` में काम कर रही हैं।
हाल ही में दीपिका `ये जवानी है दीवानी` की शूटिंग के सिलसिले में जम्मू कश्मीर गई थीं। दीपिका बताती हैं कि वह पहली बार कश्मीर यात्रा पर आईं थीं। उन्होंने कश्मीर की खूबसूरती की तारीफ करते हुए वहां के लोगों को संजीदा और खुशदिल बताया। इस दौरे में उनकी रणबीर और अयान के साथ मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के साथ भी भेंट हुई। दीपिका कहती हैं, "हां, मुलाकात हुई। हम उनसे मिलकर बहुत खुश हुए।" (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.